Friday, September 14, 2018

Life Changing Stories In Hindi

Life Changing Stories In Hindi जीवन बदलने वाली हिंदी कहानियां


बहुत समय पहले की बात है | किसी गाँव के पास एक जंगल में तीन पेड़ थे | तीनों पेड़ अपने सपनों के बारे में एक दूसरे से बातें किया करते थे | एक दिन पहले पेड़ ने कहा , “मैं जेवर रखने वाला बड़ा सा संदूक बनना चाहता हूँ| मेरे अन्दर हीरे-जवाहरात और सोने ,चांदी से बने दुनिया के सबसे कीमती जेवरात रखे जायें | मुझे बड़े ही काबिलीयत और परिश्रम से सजाया जाय, नक्काशीदार चित्र बनाए जाएँ, जिससे पूरी दुनिया मेरी खूबसूरती को देखे , और तारीफ करे ,यही मेरा सपना है | पूरी कहानी पढ़ें Hindi Stories

No comments:

Post a Comment

Life Changing Stories In Hindi

Life Changing Stories In Hindi  जीवन बदलने वाली हिंदी कहानियां बहुत समय पहले की बात है | किसी गाँव के पास एक जंगल में तीन पेड़ थे | तीनों...